aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 12 1

बॉलीवुड अभिनेताओं को रोल मॉडल माना जाता है. दर्शक पर्दे पर उनकी जीवन से शैली को फॉलो करते हैं. लेकिन कई बार सेलेब्स रियल लाइफ में कंट्रोल खो बैठते हैं. आज इस लेख में हम बॉलीवुड के 10 ऐसे स्टार्स के बारे में जानेगे, जो अपनी हरकतों के कारण जेल की हवा खा चुके हैं | बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक सलमान खान ने हवालात की हवा खाई हैं.

अभिनेता को दो गंभीर ममालों में जेल जाना पड़ा हैं. पहला मामला  हिट एंड रन केस का था  और दूसरा मामला राजस्थान में अपनी फिल्म हम साथ-साथ हैं की शूटिंग के दौरान एक काले हिरण के शिकार का था |

बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक सलमान खान ने हवालात की हवा खाई हैं. अभिनेता को दो गंभीर ममालों में जेल जाना पड़ा हैं. पहला मामला  हिट एंड रन केस का था  और दूसरा मामला राजस्थान में अपनी फिल्म हम साथ-साथ हैं की शूटिंग के दौरान एक काले हिरण के शिकार का था |

बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से फेमस संजय दत्त को 1991-1993 में मुंबई में हुए सीरियल धमाकों के समय अवैध हथियार रखने के लिए 5 साल जेल की सजा सुनाई गई थी. फरवरी 2016 में, अभिनेता ने अपनी पांच साल की जेल की अवधि पूरी की.

2009 में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने लैक्मे फैशन वीक इवेंट में पत्नी ट्विंकल खन्ना को अपनी जींस की जिप खोने की अजीब मांग की. जिसके बाद उन्हें खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने का मामला दर्ज किया गया था. अक्षय कुमार ने कुछ समय जेल में बिताया और जल्द ही जमानत पर बाहर आ गए.

बहुत कम लोग जानते हैं कि 90 के दशक के एक्शन हीरो सुनील शेट्टी एक बिजनेसमैन भी हैं. एक कारोबारी  ने आरोप लगाया कि सुनील द्वारा जारी 10 लाख रुपये का चेक बाउंस हो गया. इसके बाद अभिनेता को चेक बाउंस के मामले में जेल भेज जाना पड़ा था. बाद में एक अर्जी दाखिल की गई और उन्हें जमानत दे दी गई.

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली को उपनगरीय वर्सोवा में अपने हाउसिंग सोसाइटी में पार्किंग विवाद को लेकर 2005 में अपने पड़ोसी पर हमला करने के लिए एक साल जेल की सजा सुनाई गई थी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...