55 1

दुनिया के कई देशों में इन दिनों बारिश का मौसम चल रहा है. ऐसे में कई जगहों पर बहुत ज्यादा बारिश हो जाने से बाढ़ (Flash Flood) के हालात आम हो गए हैं. आप की जानकारी के लिए बता दे की स्कॉटलैंड में स्थित ग्लासगो (Glasgow, Scotland) शहर इन दिनों जलमग्न है. पूरे शहर में पानी भरा हुआ है और लोग अपने घरों में कैद होने को मजबूर हैं. ऐसे में एक ‘जलपरी’ (Mermaid) ने अपने तैरने के लिए जुगाड़ ढूंढ लिया. इस ‘जलपरी’ (Mermaid) की फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral Photo) हो रही है.

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

नीले कॉस्ट्यूम में तैरी जलपरी
आपको बता दे की ग्लासगो (Glasgow) में रहने वाले लोगों को इन दिनों काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बाढ़ की वजह से पूरा शहर ठप्प हो गया है. कहीं भी नजर दौड़ाने पर पानी के सिवाय कुछ नजर नहीं आता है. इसी बीच लोगों को बाढ़ के पानी में एक ‘जलपरी’ (Mermaid In Glasgow Flood) तैरते हुए नजर आई है. इस ‘जलपरी’ (Mermaid) की नीली पूंछ आकर्षण का केंद्र बन गई थी.

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

बता दे की थोड़ी तहकीकात के बाद पता चला कि वह जलपरी (Mermaid) असली न होकर कोई महिला (Woman In Mermaid Costume) थी. दरअसल इस महिला को कहीं जाना था और ऐसे निकल पाना मुमकिन नहीं था. इसलिए उसने जलपरी (Mermaid) की तरह दिखने के लिए नकली पूंछ लगा ली और तैरने की कोशिश करने लगी. हालांकि महिला का यह जुगाड़ भी किसी काम नहीं आया और उसे घर वापस जाना पड़ा.

Also read: स्पेशल ट्रेन की तोहफा बेगुसराय, बरौनी, सहरसा, खगड़िया एवं छपरा समेत इन जगहों के लोगों को मिलेगी कन्फर्म सीट, जान लीजिये समय सारणी

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...