jghjj

बिहार (bihar) में मानसून अब अलग ही रंग दिखाएगा। राज्‍य के ज्‍यादातर जिलों में हल्‍की बारिश होने की उम्‍मीद पटना के मौसम विज्ञान केंद्र (Patna Weather Science Center) ने जाहिर की है। हालांकि वज्रपात की घटनाएं बढ़ने की उम्‍मीद है। बिहार में शनिवार की शाम बारिश के बीच वज्रपात से 11 लोगों की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गए। वहीं उत्तर बिहार के कई जिलों में शुक्रवार की देर रात से लेकर शनिवार की सुबह तक जमकर बारिश होने से नदियों के जलस्तर में भी वृद्धि होने लगी है।

Also read: बिहार में तपती गर्मी के बीच बदला मौसम का मिजाज होगी मुसलाधार बारिश, लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत, जानिये…

रविवार को सुबह होते ही पटना (Patna Weather Update News) में बादल घिर आए और रिमझिम बारिश शुरू हो गई। राजधानी समेत पूरे प्रदेश में अगले तीन दिन हल्की बारिश होने के आसार हैं। मौसम विज्ञान केंद्र ने राज्य के अधिसंख्य जिलों के लिए यलो अलर्ट जारी किया है।

Also read: बिहार के इन 13 जिला में आंधी तूफ़ान के साथ होने वाली है मुसलाधार बारिश मौसम विभाग ने कारी किया येलो अलर्ट!

वहीं उत्तर बिहार के कई जिलों में शुक्रवार की देर रात से लेकर शनिवार की सुबह तक जमकर बारिश होने से नदियों के जलस्तर में भी वृद्धि होने लगी है। रविवार को सुबह होते ही पटना (Patna Weather Update News) में बादल घिर आए और रिमझिम बारिश शुरू हो गई। राजधानी समेत पूरे प्रदेश में अगले तीन दिन हल्की बारिश होने के आसार हैं। मौसम विज्ञान केंद्र ने राज्य के अधिसंख्य जिलों के लिए यलो अलर्ट जारी किया है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...