Screenshot 20210719 145542 01

सोशल मीडिया पर एक साधारण व्यक्ति कब सेलिब्रिटी बन सकता है इसका कोई पता नहीं होता.  जैसे इस लड़के के साथ हुआ. यदि कहां जाए आज के समय में सोशल मीडिया आज के समय में एक वरदान की तरह काम कर रहा है सोशल मीडिया के जरिए हम देश विदेश के समाचार, मनोरंजन और ढेर सारी जानकारियां पाते रहते हैं.

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो, ऑडियो या इमेज वायरल होती रहती हैं. इसी बीच एक छोटे से बच्चे के द्वारा गाया गया गाना काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. गाने का बोल है बचपन के प्यार कहीं भूल नहीं जाना रे इस गाने को बच्चा इतनी अच्छी तरीके से गाया है कि उसका वीडियो लगभग में 4 करोड़ लोग देख चुके हैं कम से कम 10 लाख से ज्यादा पुरे सोशल मीडिया पर इसे पसंद किए हैं.

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

https://www.instagram.com/reel/CQ275H3DbpZ/?utm_medium=copy_link

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

यह वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम साइट पर वायरल हो रहा है यह वीडियो में बच्चे के गाने के तरीके और गाने का बोल के कारण जितने प्रेमी प्रेमिका हैं वह काफी  तेजी से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. यदि यह वीडियो आपको भी पसंद आया हो आप इसे शेयर अवश्य करें और यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो आप अपना अनुभव हमे शेयर अवश्य करें..

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...