आज भी हमारे देश में कई ऐसे लोग है जो की हेलोकोप्टर को पास से नहीं देखे है. और बहुत ऐसे लोग है जो की चढ़े भी नहीं है. आज के इस खबर में हम आपको बताने वाले है. मिर्ज़ापुर जिले के बारे में जो की सड़क पर ट्रक लगी थी और उसपर जहाज.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

दोस्तों आम तौर पर आज भी देखा जाता है की जब नेता लोग चुनाव में प्रचार करने आते है तो कुछ लोग भाषण नहीं बल्कि उनका हेलीकाप्टर देखने आते है और खासकर बच्चे लोग एक विडियो वायरल हो रही है जो की मिर्ज़ापुर की बताई जा रही है.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

जहाँ दोस्तों बीच सड़क पर ट्रेलर पर लदा हवाई जहाज देखने के लिए दूर-दूर से लोग इकठ्ठा हो रहे है. और पास से देख रहे है वहीँ इसके बारे में बताया जा रहा है की हवाई जहाज कोलकाता से नागपुर जा रहा है। गाड़ी में खराबी आने के कारण मिलिट्री कंपाउंड के पास खड़ा किया गया है।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

वहीँ इसके बारे में बताया गया की यह हवाई जहाज कोई उड़ने वाली नहीं है बल्कि इस उपयोग एक होटल खोलने के लिए किया जाएगा और इसका बिक्री नीलामी प्रक्रिया के तहत की जायेगी. वहीँ जो लोग सड़क से गुजर रहे है वो देख रहे है लोग सेल्फी भी लेने का कम कर रहे है.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...