दोस्तों बिहार में बहुत तेजी के साथ सड़क और हाईवे फ्लाईओवर का निर्माण किया जा रहा है. जो कि राजधानी patna से बिहटा तक जाना लोगों के लिए बहुत आसान हो जाएगा. र सबसे बड़ी बात की लोगो के समय भी बचेंगे. महज अब कुछ ही चंद मिनट में लोगों का ययः सफ़र पूरा होगा.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

इसके लिए 3737.51 करोड़ रूपये की टेंडर निकाली गई है जो की 25 .8 किलोमीटर दानापुर-बिहटा-कोइलवर सड़क लंबा होगी वहीँ इसका निर्माण कार्य भी शुरू कर दिया गया है. और जल्द ही इसको बनाने का काम भी शुरु हो जाएगा.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

और इसकी टेंडर एनएचआई के द्वारा निकाली गई है. जहाँ आपको बता दे की यह सड़क लगभग 26 किलोमीटर लंबी बनने वाली सड़क के लिए भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के द्वारा टेंडर की प्रक्रिया शुरू कर दिया गया है.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...