मई का महीना खत्म होने वाला है बिहार में गर्मी जोरों पर है लोग बारिश की इन्तजार कर रहे है आपको बता दूँ की मौसम विभाग ने बताया है की अगले 24 घंटों के दौरान पश्चिमी राजस्थान के कुछ हिस्सों से दक्षिण-पश्चिम मॉनसून की वापसी के लिए परिस्थितियां अनुकूल होती जा रही है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

जिससे की अगले २४ घंटे में बिहार, झारखंड, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम और आसपास के असम व मेघालय में भारी वर्षा के साथ-साथ वज्रपात का लेर्ट जारी किया गया है. वहीँ मौसम विभाग की माने तो दक्षिण गुजरात क्षेत्र और आसपास के कोंकण और मध्य महाराष्ट्र के घाट क्षेत्रों में भी भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

अभी अगर मौसम की बात करें तो बिहार के कई ऐसे क्षेत्र है जहाँ अधिकतम तापमान 40 डिग्री से अधिक है. आमजनमानस परेशान है उन्हें गर्मी से राहत नहीं मिल रही है. लोगों को दिन में घर से नहीं निकलने की सलाह दी जा रही है.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...