अभी लगन का समय चल रही है और बिहार उत्तर प्रदेश के समेत कई हिस्से में शादी विवाह जोरों पर है खूब शादियाँ हो रही है. इसी बीच उत्तर प्रदेश से एक मामला सामने आया है. आपको बता दूँ की यह पूरा मामला बलिया जिले के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का मामला है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

जहाँ एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के उओअर एसीड दाल दी और वो भी उस समय जब वह शख्स शादी करने जा रहा था. ऐसे में अब वह प्रेमिका पकड़ा चुकी है. और उसे पुलिस हिरासत में भी ले चुकी है. चलिए जानते है पूरा मामला क्या है.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

दरअसल दूल्हा बारात के लिए चल पड़ा था और इससे नाराज़ इसकी प्रेमिका पहले से ही घात लगाये बैठे हुई थी. सामने आते ही उसने चेहरे पर एसीड छिड़क दी जिसके बाद अफरा-तफरी मच गया आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

गुस्साए दुल्हे के परिजन समेत भीड़ ने उस प्रेमिका महिला को पीटते हुए थाना पहुंच गईं। बताया जा रहा है कि डुमरी गांव में बीते कुछ साल से स्वजातीय युवक-युवती में प्रेम प्रसंग चल रहा था। साथ ही दोनों एक ही गाँव के ठीक इसके वजह से विरोध भी पहले से चल रहा था.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

दोनों एक दुसरे के साथ रहना चाहते थे लेकिन लड़की के साथ नहीं शादी करने को लेकर लड़की ने नाराज़ होकर अपने प्रेमिका जिसका शादी दुसरे के साथ होने जा रहा था उसके ऊपर उसी रात में बाथरूम साफ़ करने वाला एसीड छिड़क दिया.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...