अप्रैल बीत चूका है और गर्मी का मंजर आप देख ही रहे है आज का तापमान patna का ३९ डिग्री देखा गया है. वहीँ patna समेत आज पुरे बिहार में मौसम शुष्क बने रहने की उम्मीद है इसके अलावा बिहार के सीतामढ़ी, मधुबनी, शिवहर, सुपौल, अररिया, किशनगंज के एक या दो जगह पर हलकी बारिश होने की उम्मीद है.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

जबकि दोस्तों दूसरी तरफ तापमान में वृद्धि होने से अधिकतम तापमान में भी वृद्धि होने की बात बताई गई है. साथ है अगले दो दिनों के अन्दर 18 अप्रैल से प्रदेश में उष्ण लहर चलने की चांस है. सूबे के मुजफ्फरपुर में सबसे रिकॉर्डतोड़ गर्मी है. इसका पारा पिछले तीन दिनों में करीब 5 डिग्री पारा चढ़ा है।

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

लोगों को गर्मी झुलसाने लगी है और यह लगातार पछिया हवा चलने से हुई है. तापमान में वृद्धि होने से लोग परेशान है. अगर मौसम विभाग की माने तो सोमवार से ही लगातार तापमान बढ़ने और लू की संभावना बताई गई थी.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

वहीँ आसमान में बादल छाए रहने की उम्मीद है. मौसम भी थोडा सुहावना रहने की बात बताई गई है लेकिन दोपहर में गर्मी ने बैचेनी अचानक लोगों को बढ़ा दी. साथ ही तापमान में भी करीब 1.6 डिग्री की वृद्धि अभी दर्ज की गई है. जबकि न्यूनतम तापमान 22.4 डिग्री का बताया गया है.

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...