बिहार के लोगों के लिए अच्छी खबर बिहार में बनेगी एलिवेटेड रोड जी हाँ दोस्तों बिहार में एक और शानदार एलिवेटेड रोड का निर्माण होने जा रहा है जो की यह सडक राजधानी पटना में बनने जा रही है. वहीँ दोस्तों अगर यह सडक का निर्माण हो जाता है तो इससे एम्स अस्पताल पहुंचना और आसान हो जाएगा.

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

अगर इसकी लम्बाई की बात की जाए तो इस सडक की कुल लम्बाई लगभग 7 किलोमीटर की होगी. वहीँ इस पुरे परियोजना के लिए अभी डीपीआर की काम की जा रही है साथ ही डीपीआर बनने के बाद इसकी मंजूरी ली जाएगी और फिर सड़क निर्माण के लिए एजेंसी का चयन भी किया जाना है.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

और उसके बॉस वह एजेंसी के द्वारा सड़क का निर्माण भी किया जाएगा. इससे लोगों को बहुत सुविधा मिलेगी जैम कि समस्या में बहुत हद तक खत्म हो जायेगी. एवं एम्स दीघा एलिवेटेड कॉरिडोर पहले से बना हुआ है लेकिन पटना शहर के पूर्वी हिस्से में रहने वाले लोगों को बहुत समय लगता है जो की अब कम लगने लगेंगे.

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...