दोस्तों अभी अप्रैल का महिना चल रहा है और इस महीने में रेलवे के तरफ से समर स्पेशल ट्रेन को चलाया जा रहा है. जिसको लेकर लोगों को नाय आयाम मिला है अगर आप भी रेलवे के ट्रेन में सफ़र करना चाहते है तो आपके लिए यह खबर खास होने वाला है.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

गर्मी के दिनों छुट्टी में बहुत सारे लोग बाहर से अपने घर आते है छुट्टी मनाने इसके वजह से ट्रेन में बहत भीड़ बढ़ जाति है और लोगों को इससे परेशानी का सामना करना होता है लेकिन आपको बता दूँ की इसको ध्यान में रखते हुए रेलवे समर स्पेशल ट्रेन च्लानेजा रही है.

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

जिसमें की पटना और गया से आनंद विहार के लिए सुपरफास्ट क्लोन एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का भी परिचालन किया जाना है. जिसको लेकर रेलवे ने बताया है की यह ट्रेन 15 अप्रैल से 20 अप्रैल तक प्रतिदिन और 27 अप्रैल से 30 जून तक हर रोज 16.00 बजे प्रस्थान कर अगले दिन 06.00 बजे आनंद विहार पहुंचेगी.

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

इसके अलावा यही ट्रेन वापसी में 02352 आनंद विहार-पटना सुपरफास्ट क्लोन एक्सप्रेस स्पेशल 16 अप्रैल से 21 अप्रैल तक प्रतिदिन और 28 अप्रैल से 01 जुलाई तक प्रतिदिन आनंद विहार से 08.00 बजे प्रस्थान करके वापसी में 21.55 बजे पटना पहुंचेगी.

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...