segeeages

दोस्तों अप्रैल का महिना चल रहा है और आज 11 अप्रैल है प्रदेश में ईद का त्यौहार है इसके साथ ही बिहार में मौसम भी करवट फेर रही है. आपको बता दूँ की मौसम विभाग ने 7 जिला के लोगों को कड़ी चेतावनी दी है. चलिए जानते अहि क्या है लेटेस्ट अपडेट इसके बारे में…

Also read: Bihar Bhgalpur Road News : 12.54 करोड़ की लागत से बनेगा सडक और 515 करोड़ की लागत से बनेंगे शानदार फोरलेन

दोस्तों जिन जिला के लिए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है उसमें भभुआ, रोहतास, औरंगाबाद, गया, नवादा, जमुई और बांका जैसे जिला को मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग की माने तो आने वाले पांच दिनों के दौरान दिन के तापमान में दो से 3°C की बढ़ोतरी होने की संभावना है.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार में इस दिन दस्तक देगी मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जान लीजिये मौसम विभाग का फरमान

साथ ही हित वेब की ओर संकेत भी दिए जा रहे है. इसके अलावा इन सभी जिला में तेज हवा के साथ आंधी आने की भी संभावना है. इन जिलों में मेघगर्जन के साथ बिजली चमकेगी और हल्की बारिश होने की संभावना है. हवा और वर्ज्पात को लेकर येलो अलर्ट दिया गया है.

Also read: बिहार में तपती गर्मी के बीच बदला मौसम का मिजाज होगी मुसलाधार बारिश, लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत, जानिये…

मौसम विभाग की ओर से जिन जिला को हित वेब की अलर्ट दी गई है उनमें सिवान, सारण, पटना, अरवल, जहानाबाद, नालंदा, नवादा, औरंगाबाद, गया, शेखपुरा, लखीसराय, मुंगेर और के साथ समस्तीपुर को शामिल किया गया ही बताया गया अहि की इन जिला में अगले 2 से 3 दिनों में 36°C से 38°C के बीच न्यूनतम तापमान रहने की संभावना है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...