अप्रैल का महिना चल रहा है और इस महीने के लगन बहुत तेजी से शुरू हो जाति है. वहीँ इसके बाद वाला दो महिना यानी की मई और जून शादी के लिए यह दो महिना बहुत ही स्पेशल माना जाता है. और इस महिना में खूब शादियाँ भी होती है.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

लेकिन आज के इस खबर में हम शादी के बारे में नहीं बल्कि शादी में होने वाले खर्चे को कम करने के बारे में आपको बताने वाले है अगर आप लड़के के तरफ से है तो यह खबर आपके लिए और खास होने वाला है चलिए जानते है आज के इस खबर के बारे में….

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

दरअसल हम बात कर रहे है कार के काफिला के बारे में जो की बहुत उपयोगी होती है किसी भी शादी के लिए कम से कम १० कार तो लोग शादी में बारात के लिए बुक करते ही है लेकिन उन्हें इसके लिए मोती रकम चुकानी होती है.

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

लेकिन अब उन्हें रिलीफ मिलने वाली है. क्यूंकि arya-go आपके बिच लेकर आया है 21 हजार में 21 कारों का शानदार काफिला और यह बारात स्पेशल है साथ में आर्डर करने पर आपको दूल्हा के लिए एक स्पेशल गाड़ी भी दी जायेगी जिसके लिए अलग से पे करनी होती है.

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

देखिये जब अधिक लगन होती है तो एक समय में एक डेट पर कई शादियाँ होती है. जिसके वजह से और प्रॉब्लम होती है. और कभी कभी तो गाड़ियाँ मिलती ही नहीं है मिलती भी है तो काफी महंगा मिलती है. लेकिन अगर आप चाहे तो arya go का इस्तेमाल करके अपने इस काफिला को महज कम से कम कीमत में बुक कर सकते है.

अब आपके मन में एक सवाल आता होगा की आखिर कंपनी इतनी कम कीमत में कौन-कौन से गाड़ियाँ देती है. तो आपको बता दूँ की इसमें जो कम्पनियां की गाड़ियाँ होती है उनमें स्वीफ्ट डिजायर, स्कार्पिओ, आल्टो, सेंट्रो, क्स्युवी, बोलेरो,सुज़िकी के साथ-साथ थार जैसी गाड़ियाँ होती है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...