बिहार को विकसित बनाने के लिए बिहार के सड़क कनेक्टिविटी को बेहतर बनाना बहुत जरूरी है जो राज्य का क्नेक्क्टिविटी जितना बेहतर होगा उसकी विकाश उतनी ही तेजी से होगी. आज के इस खबर में हम बात करने वाले है नारायणपुर-पूर्णिया फोरलेन के बारे में चलिए जानते है….

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

दरअसल हम बात आकर रहे है नारायणपुर-पूर्णिया फोरलेन सड़क के बारे में जिसका लोकार्पण प्रधानमंत्री मोदी ने हल ही में किया है. वहीँ दोस्तों यह योजना के द्वारा सिमांचल के आस-पास के लोगों को बहुत लाभ मिलने वाला है.

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

वहीँ अगर हम इस फोरलेन यानी की नारायणपुर-पूर्णिया फोरलेन सड़क के बारे में जिसका लागत लगभग 2494 करोड़ रुपए की आस-पास से इसका निर्माण किया गया है. वहीँ दोस्तों यह सड़क कटिहार जिले के लोगों को बहुत लाभ पंहुचाने वाली है. इससे सबसे अधिक लाभ आस-पास के लोगों को मिलेगा.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

इतना ही नहीं इसके साथ-साथ जिन क्षेत्रों के लोगों को विशेष लाभ मिलने वाला है उनमे पूर्णिया, अररिया, किशनगंज के लोग भी शामिल है जिनको आसानी से कटिहार का सफ़र तय हो जाएगा साथ में वो लोग आसानी से इस रस्ते से अपने घर भी जा पायेंगे.

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...