AddText 07 07 11.04.12

UP में 25 जुलाई से कांवड़ यात्रा निकालने की मंजूरी:CM योगी ने किया ऐलान, पड़ोसी राज्यों से बातचीत करके गाइडलाइन बनाने को कहा; उत्तराखंड सरकार लगा चुकी है रोक : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने सावन माह में 25 जुलाई से कांवड़ यात्रा निकालने की मंजूरी दे दी है। मुख्यमंत्री ने अफसरों को निर्देश दिया है कि वह पड़ोसी राज्यों, बिहार और उत्तराखंड सरकार से बातचीत करके जल्द से जल्द गाइडलाइन जारी करें।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिव भक्तों के लिए विशेष इंतजाम करने का आदेश दिया है। सरकार हर साल कांवड़ियों के लिए जगह-जगह पानी, आराम की सुविधा की व्यवस्था कराती है। इसके अलावा कई जिलों में कांवड़ियों के स्वागत में हेलीकाप्टर से पुष्प वर्षा भी की जाती है।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

कांवड़ यात्रा के दौरान भगवान शिव के भक्त उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, बिहार, झारखंड, हरियाणा, पंजाब, हिमाचल, दिल्ली, राजस्थान और देश के कई अन्य राज्यों से कांवड़ लेकर हरिद्वार पहुंचते हैं और फिर हरिद्वार, काशी, प्रयागराज से कांवड़ भरकर वापस अपने घरों की तरफ निकलते हैं। 

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….
Tagged:

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...