AddText 07 05 11.31.14

DM ने खोये का स्वाद लेकर जहां खुद 1 किलो खोवा खरीदा, वहीं  मौजूद अफसरों और कर्मचारियों से भी खोवा लेने बात कही. देखते ही देखते सारा खोवा चंद मिनटों में ही बिक गया.

Also read: खुशखबरी अब मुजफ्फरपुर से कोलकाता के बीच चलने जा रही दो अमृत भारत ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकते हुए जायेगी, जानिए…

बहराइच जिले के नए जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र घाघरा नदी के तट पर बनें बेलहा-बेहरौली तटबंध का निरीक्षण कर रहे थे. SDM सहित तमाम अधिकारियों की टीम भी DM के साथ काफिले में चल रही थी. इसी दौरान अचानक DM की नज़र तटबन्ध के किनारे एक झोपड़ी में खोया बना रही महिला के ऊपर पड़ी, फिर क्या था DM ने अपनी गाड़ी मौके पर रुकवाई. 

Also read: भागलपुर, सहरसा, मुजफ्फरपुर एवं गया होते हुए राजधानी दिल्ली तक जायेगी यह ट्रेन, जान लीजिये क्या होगी टाइम टेबल…

एकाएक डीएम की गाड़ी रुकने से काफिले में चल रहे लोग अचंभित हो गए. डीएम गाड़ी से उतरकर सीधे उस झोपड़ी में पहुंचे. जहां एक महिला कढ़ाई में खोवा बना रही थी. उन्होंने उसका हाल चाल पूछा और खोवे के बारे में जानकारी ली. महिला की आत्म निर्भरता का सम्मान करते हुए DM ने उससे 1 किलो खोया खरीदा.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

आपको बता दें कि जब DM साहब तटबंध पर बनी महिला की झोपड़ी में पहुंचे तो पहले तो महिला समझी कोई राहगीर होगा जो खोवा खरीदने के लिये उसकी झोपड़ी में आया है, लेकिन जब महिला को पता चला कि उसकी झोपड़ी में कोई और नहीं बल्कि जिले के जिलाधिकारी आये हैं तो अपनी फूस की झोपड़ी में पहली बार DM को सामने खड़ा देख महिला उन्हें काफी देर निहारती रही.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

अपनी झोपड़ी में DM को देख उसकी खुशी का मानों कोई ठिकाना नहीं रहा. इस दौरान DM ने खोये का स्वाद लेकर जहां खुद 1 किलो खोवा खरीदा, वहीं अपने काफिले में मौजूद अफसरों और कर्मचारियों से भी खोवा लेने बात कही, फिर क्या था देखते ही देखते महिला की कढ़ाई में मौजूद सारा खोवा चंद मिनटों में ही बिक गया. 

Tagged:

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...