AddText 05 17 05.01.00

कोरोना काल में लोगों की मदद कर मसीहा बने एक्टर सोनू सूद ने अपने करियर की शुरुआत एक सुपर हीरो के तौर पर ही की थी। तब सोनू ने एक कॉमिक बुक ‘राज कॉमिक्स’ के लिए सुपर हीरो ‘नागराज’ का रोल प्ले किया था। जिसके एड के कुछ मजेदार वीडियोज अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। वीडियोज में वे कॉमिक बुक कैरेक्टर ‘नागराज’ के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथों से सांप निकल रहे हैं और आंखों में ग्रीन लाइट जलती दिखाई दे रही है।

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

सोनू का रील से रियल-लाइफ हीरो तक का सफर
सोनू सूद वीडियो में बुरी शक्तियों को मारते और स्टंट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस एड वीडियो के बैकग्राउंड में आवाज आती है-“नागराज जुर्म का दुश्मन, जिसके आगे है बेअसर आग का तूफान, आंखों में सम्मोहन, हाथों से निकले जहरीले नाग, ‘नागराज’ अपराधियों का मिटा दे नामोनिशान।” हाल ही में सोनू के इस एड वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर एक यूजर ने लिखा,

Also read: खुशखबरी अब मुजफ्फरपुर से कोलकाता के बीच चलने जा रही दो अमृत भारत ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकते हुए जायेगी, जानिए…

“एक समय था जब सोनू सूद ने राज कॉमिक्स के एक विज्ञापन में ‘नागराज’ का रोल प्ले किया था। तब से अब तक सोनू ने रील से रियल-लाइफ हीरो तक का एक लंबा सफर तय किया है।” बता दें कि, सोनू कोरोना काल में लगातार जरूरतमंदों की मदद करने का काम कर रहे हैं। अपने इन नेक कामों की वजह से वे लोगों के लिए रियल-लाइफ सुपर हीरो भी बन चुके हैं।

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

सोनू को कॉमिक बुक ना लेने पर हुआ था पछतावा
सोनू ने कपिल शर्मा के शो में बताया था कि उनकी फोटोज कॉमिक बुक पर छप गईं थीं। वे एक बार अपनी वाइफ की बहन के साथ दिल्ली के लाजपत मार्केट गए थे, तो उन्हें यह कॉमिक बुक दिख गई थी।

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

उनकी साली ने कहा कि इसको यादगार बनाने के लिए एक बुक ले लो, लेकिन तब सोनू को ऐसा लुक अजीब लग रहा था और उन्हें शरम आ रही थी कि वह ऐसे नहीं दिखते हैं। तब उन्होंने वो कॉमिक बुक नहीं ली थी, जिसके लिए उन्हें बाद में बहुत पछतावा हुआ था।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...