शकुंतला गायकवाड़ के नाम की एक बुजुर्ग महिला की कोरोना रिपोर्ट कुछ दिनों पहले ही सकारात्मक आई थी। कुछ दिन वह वह घर पर अलग-थलग थी लेकिन वृद्धावस्था के कारण उसकी हालत बिगड़ गई, जिसके बाद परिवार ने उसे बारामती के एक अस्पताल में ले जाने का फैसला किया। 10 मई को बुजुर्ग महिला को निजी वाहन से बारामती ले जाया गया।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

परिवार ने बारामती में उसके लिए एक अस्पताल के बिस्तर को सुरक्षित करने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। जैसे ही वे कार में इंतजार कर रहे थे, महिला बेहोश हो गई और उसने आगे बढ़ना बंद कर दिया। परिवार ने मान लिया कि महिला की मौत हो गई है। उन्होंने अपने परिजनों को भी अंतिम संस्कार की जानकारी दी। परिजन उसे वापस घर ले गए और दाह संस्कार की तैयारी करने लगे। जैसे ही परिजनों ने शोक मनाया, महिला को उसकी अंतिम यात्रा के लिए अर्थी पर बिठाया गया। अचानक महिला रोने लगी और फिर आंखें खोली।

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

01 40

सदमे में उसके परिजन उसे अस्पताल ले गए। पुलिसकर्मी संतोष गायकवाड़ ने पुष्टि की कि घटना बारामती के मुधले गांव में हुई थी। इस बीच, महिला को आगे के इलाज के लिए बारामती के सिल्वर जुबली अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

Input :- daily Bihar

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...