Best Tata Cars 2023
Best Tata Cars 2023

Best Tata Cars 2023: देश के सबसे लोकप्रिय ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा जिसके गाड़ियां भारत ही नही बल्कि विदेशो में भी खूब लोकप्रिय है. लेकिन दोस्तों भारतीय बाजारों में इस समय एसयूवी कारों की खूब डिमांड है. बताया जा रहा है की इस सेगमेंट में कई तरह के गाड़ियां मौजूद है.

Best Tata Cars 2023
Best Tata Cars 2023

भारत में खूब बिक्री हो रही टाटा की ये गाड़ी

दोस्तों एसयूवी के ही सेगमेंट में एक ऐसी गाड़ी मौजूद है. जिसमे बहुत सारे फीचर्स मौजूद है. और इसका डिजाइन तो देखते ही बनता है. दोस्तों हम जिस गाड़ी की बात कर रहें है. उसका नाम टाटा हैरियर (TATA Harrier) है. दोस्तों हैरियर (TATA Harrier) की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत की बात करे तो.

Best Tata Cars 2023
Best Tata Cars 2023

बहुत से वेरिएंट में भी है मौजूद

हैरियर (TATA Harrier) की शुरुआती कीमत 15 लाख रुपये से शुरु होती है. 24.07 लाख रुपये के बीच है. आपको बता दे की टाटा की यह गाड़ी मार्केट में छह ट्रिम्स पर उपलब्ध है. जिसमें XE, XM, XMS, XT+, XZ, और XZ+ जैसे गाड़ियां शामिल है. जबकि हैरियर (TATA Harrier) 5-सीटर कॉन्फ़िगरेशन में आता है.
यह भी पढ़ें : Hero Leap Hybrid SES: लांच हुआ लोगों की पसंदीदा Hybrid Scooter मिलेगी दोनों सुविधा पेट्रोल के साथ-साथ बैटरी पर भी चलेगी
यह भी पढ़ें : 2023 Hyundai i20: लॉन्च से पहले जाने Hyundai के इस गाड़ी के बारे में सब कुछ, फीचर्स नही होने देगा एक्सीडेंट
यह भी पढ़ें : Royal Enfield Electric: आ गया Royal Enfield का Electric Bullet, जाने कब हो रहा लॉन्च

इसके फीचर्स के सामने बहुत से गाड़ी है पीछे

वही अगर हैरियर (TATA Harrier) के सबसे बढ़िया ट्रिम्स के बात करे तो इसमें ‘डार्क’ और नया ‘रेड डार्क’ एडिशन मौजूद है. इसके इंजन की बात की जाए तो इसमें 2-लीटर डीजल इंजन दिया जाता है. जिससे 170PS की पॉवर जेनरेट होता है. इस गाड़ी में 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया जाता है.