yhtyhy

दोस्तों अभी मार्च का महिना चल रहा है और इस महिना में वर्षा को लेकर सभी किसान चिंतित रहते अहि जहाँ एक तरफ मकई के लिए वर्षा फायदेमंद है वहीँ दूसरी ओर गेहूं के लिए अगर तेज हवा के साथ वर्षा आती है तो वह नुक्सान दायक भी हो सकता है.

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

दोस्तों आज के इस खबर में हमलोग जानेंगे वर्षा को लेकर अगले दो टिन दिन तक कैसा रहेगा मौसम इसको लेकर आईएम् दी ने जानकारी दी है. दोस्तों आपको बता दूँ की पिछले दिनों मौसम में बदलाव दिखने को मिला है और कई राज्य में बारिश हुआ है जैसे दिल्ली एनसीआर, उत्तरप्रदेश, रायपुर जैसे इलाके में बारिश देखने को मिला है.

Also read: Bihar Weather News : एका-एक मौसम ने बदला मिजाज पुरे बिहार को मिली राहत, आज इन जगहों पर आंधी तूफ़ान के साथ होगी बारिश बरसेंगे ओला पत्थर

दरअसल आपको बता दूँ की मौसम विभाग ने अगले दो टिन दिन के लिए मौसम को लेकर जानकारी साझा किया है जिसमें बताया है की 19 और 20 मार्हिच को माचल प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पूर्वी राजस्थान, पूर्वी मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, मराठवाड़ा मराठा में भारी वर्षा के साथ ओला भी गिरेंगे.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...