p8yupo9 1

दोस्तों अभी भी हमारे भारत में कई ऐसे लोग है जिन्हें सिर्फ और सिर्फ पैसे प्यारी है उस आदमी के अन्दर इंसानियत नाम के कोई चीज ही नहीं है दरअसल कुछ दिनों पहले की बात है एक खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा अहि की जब घर की बहु को नौकरी नहीं लगी तो उसे घर सी निकाल दिया गया.

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

image 85
Image Credit – Twitter

दोस्तों दरअसल यह बात है आज से कुछ वर्ष पहले की जब RAS का रिजल्ट आया है यूँ तो रिजल्ट आने से कई के चेहरे पर मुस्कान आती है और कई लोग ख़ुशी से झूम उठते है. वहीँ कई घर में दुःख का मातम भी छा जाता है क्यूंकि उनका रिजल्ट जो अच्छा नहीं आ पाता है.

Also read: बिहार के लोगों को मिलने वाली है भीषण गर्मी से छुटकारा इन जिला में होगी बारिश, जाने मौसम विभाग का ताजा अपडेट…

image 86
Image Credit – Twitter

दोस्तों हम जिसके बारे में बात कर रहे है दरअसल वह शादीशुदा महिला थी और शादी के बाद उन्होंने प्री एग्जाम क्लियर कर लिया लेकिन उससे मैन्स का एग्जाम क्लियर नहीं हो पाया बताया जाता है की जिसके कारण वो SDM नहीं बन पाई और उसके बाद उसके घर के लोग ताना मारने लगे और धीरे-धीरे उसे घर से भी निकाल दिए.

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

rajasthan 3 1

ras में मैन्स एग्जाम नहीं निकला था

Also read: बिहारवासियों को मिला बड़ी सौगात बिहार ने बनने जा रही २ बड़े हवाईअड्डे, मिला मंजूरी!

image 87
Image Credit – Twitter

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...