tfgthtyt

दोस्तों किसी भी माँ बाप का सपना होता है मेरा बेटा पढ़-लिखकर बड़े अफसर बने और हमारे समाज सहित पुरे देश का नाम ऊँचा करें अगर वहीँ किसी गरीब घर के लड़का जब अच्छे पद पर चला जाता है ओ वह खबर चर्चा का विषय बन जता है.

Also read: पापा, IAS बन गया हूं…चिलचिलाती धुप में मजदूरी कर रहे थे पिता, आया बेटा का फ़ोन ख़ुशी के मारे खेत में ही निकले ख़ुशी के आंसू….पढ़िए कहानी

image 836

दोस्तों एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दिख रहा अहि वर्दी में एक पुलिस वाला घास छिल रही महिला के साथ कुछ बातें कर रहा है. दरअसल यह पुलिस वाला और घास छिल रही महिला दोनों माँ बेटा है और उसका बेटा डीएसपी बनकर उससे मिलने आया है.

image 838

दोस्तों आप ही सोचिये जब एक गरीब घर का लड़का डीएसपी जैसे बड़े पोस्ट पर जायेगा तब उस परिवार की क्या ख़ुशी होगी इसका आप अंदाजा नहीं लगा सकते है. दरअसल उस पुलिस वाले का नाम संतोष पटेल है और वो ग्वालियर के पदस्थापित डीएसपी है.

image 839

और डीएसपी बनने के बाद पहली बार वो अपने मान से वर्दी में मिलने गए मान से मिलने के बाद दोनों की कुछ मिनट के विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिस विडियो में साफ़-साफ़ दिख रहा है की उसकी माँ घास क्स्ह्हिल रही है और बेटा पूछ रहा है इससे कितना कमा लेती हो.

image 840

इस माँ बेटे की विडियो को देखकर आपको कैसा लगा कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं

image 841

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...