ikpuj

भारतीय क्रिकेटर के महान खिलाड़ी के लिस्ट में सुरेश रैना का भी नाम है सुरेश रैना भारतीय टीम को कई ऐसे मैच जिताए है जिसमें टीम इंडिया जीत की उम्मीद छोड़ दी थी जी हाँ आपको बता दूँ की सुरेश रैना एक ऐसे खिलाड़ी है जो टीम को हर प्रस्थिति में काम देते है.

praveen kumar rohit sharma raina old pic 1
Image Credit – Instagram

चाहे बल्लेबाजी में रन बनाने की जरूरत हो या फिर बोलिंग में विकेट लेने की जरूरत हो या फील्डिंग में कैच या थ्रो मारकर रन आउट करने की जरूरत हो सभी चीज के लिए सुरेश रैना फिट माने जाते थे. दोस्तों सुरेश रैना अपने समय के दुनिया के नंबर वन फिल्डर थे.

image 320
Image Credit – Instagram

सुरेश रैना उत्तरप्रदेश के मुरादनगर से आते है उनका जन्म 27 November 1986 को हुआ था वहीँ उनके पिता का नाम त्रिलोकी चन्द है जो सेना में थे सुरेश रैना को बचपन से ही क्रिकेट से बहुत लगाव था इसीलिए आगे चलाकर इन्होने क्रिकेट को ही अपने जीवन में उतारा और एक दिन देश के लिए खेला.

BuMqrURCcAA4d0N
Image Credit – Instagram

सुरे रैना और महेंद्र सिंह धोनी की दोस्ती की कहानी बहुत निराली बताया जाता है की सुरेश रें को महेंद्र सिंह धोनी का बहुत साथ मिला. आप देखते होंगे धोनी भी चेन्नई के लिए आईपीएल खेलते है और सुरेश रैना भी इन दोनों की दोस्ती को अमर बताई जाती है.

sureshraina5 1384405101
Image Credit – Instagram

इन सभी चीजों के अलावा सुरेश रैना शादी शुदा शख्स है और उनकी शादी साल 2015 में प्रियंका चौधरी के साथ हुआ. प्रियंका चौधरी दिखने में काफी खुबसूरत है. इन दोस्नो के दो बच्चे भी है एक का नाम रिओ रैना है और दूसरा का नाम ग्रेसिया रैना है.

image 321
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...