1619513628877 01

बिहार में कोरोना संक्रमण का प्रकोप लगातार जारी है. इस वक्त एक बड़ी खबर मोतिहारी से सामने आ रही है, जहां स्टेट बैंक के मैनेजर की कोरोना से मौत हो गई है. प्रबंधक की मौत के बाद उनके घर में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. 

Also read: बिहार के लोगों के लिए खुशखबरी इन दो जिला को मिलने वाली है तोहफा जयनगर से दिल्ली के बीच 130 Km की रफ़्तार से दौड़ेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस

घटना बिहार के मोतिहारी जिले की है, जहां हरसिद्धि स्थित स्टेट बैंक के ब्रांच मैनेजर की कोरोना से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीन पहले ही वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

Also read: Vande Bharat Train : इन 10 रूटों पर दौड़ रही है वन्दे भारत एक्सप्रेस जान लीजिये इन रूटों का हुआ है विस्तार, आपके समय की होगी बचत!

जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए पटना के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. गौरतलब हो कि इससे पहले बीते दिन सोमवार को 24 घंटे के भीतर 67 लोगों की मौत हुई थी. राजधानी पटना स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में 16 मरीजों की मौत हुई. 

Also read: अच्छी खबर : इन दो स्टेशनों के बीच बिहार होते हुए मालदा टाउन के बीच 16 फेरे लगाएगी, ये स्पेशल ट्रेन, जान ले Time Table

कल सबसे ज्यादा राजधानी पटना में 16 लोगों की मौत हुई. जबकि गया और मुजफ्फरपुर में सात-सात लोगों की जान गई. इसके अलावा भागलपुर में पांच और नालंदा में चार लोगों की मौत हुई. कई ऐसे जिले हैं, जहां एक ही दिन में दो-दो लोगों की मौत कोरोना से हुई.

Also read: Good News : भागलपुर से हावड़ा तक चलने वाली है 130 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव जाने….

एनएमसीएच में एपिडेमियोलॉजिस्ट और नोडल अफसर डॉ. मुकुल कुमार सिंह ने मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि आज 54 नए संक्रमित मरीजों को अस्पताल में भर्ती किया गया. जबकि 35 मरीज कोरोना को मात देकर स्वस्थ अपने घर वापस लौट गए.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...