दुनिया में कोरोना एक ऐसी महामारी बनकर आई है, जिसमें कई परिवारों के बुजुर्गों, युवाओं और यहां तक कि बच्चों को भी अपना शिकार बना लिया। लेकिन भोपाल के एक परिवार पर कोरोना ने ऐसा तांडव मचाया कि तीन ही दिनों में परिवार के तीन लोग इस दुनिया से चल बसे।

Also read: Special Train : रक्सौल-हावड़ा, किउल-जसीडीह आसनसोल, दुर्गापुर, झाझा के रास्ते चलाई जा रही विशेष ट्रेन, जान ले टाइम टेबल…

कोरोना का ये नया संक्रमण इतना भयानक है कि लोग इसकी जद में तेजी से आ रहे हैं। भोपाल के एक परिवार पर कोरोना की ऐसी मार पड़ी कि एक महिला ने तीन ही दिनों में अपने पति, ससुर और देवर को खो दिया। 

Also read: Gold Silver Price News : अचानक बदल गया सोना चांदी का भाव.. इतना हुआ कम आगे भी कम होने की उम्मीद….

अब महिला के परिवार में कोई पुरुष नहीं बचा है, बल्कि अकेली महिला ने इन तीनों का अंतिम संस्कार किया है।बता दें कि शनिवार को भदभदा विश्रामघाट में कोरोना संक्रमित के 34 शव, सुभाष विश्राम घाट में 17 और झदा कब्रिस्तान में छह शव आए।

Also read: खुशखबरी : बिहार में एका-एक इतना रुपया सस्ता हुआ डीजल और पेट्रोल जानिये क्या है ताजा कीमत

बताया कि शवों को दफनाने के लिए अतिरिक्त गड्ढे किए जा रहे हैं। बता दें कि भदभदा विश्रामघाट में परिवार वालों ने अपने परिजनों के शवों का अंतिम संस्कार करने के लिए रात-रात भर इंतजार किया |

Also read: बड़ी खबर : Muzaffarpur से Anand Vihar के लिए चलने वाली विशेष ट्रेन को लेकर आया बड़ा अपडेट टिकट लेने से पहले…

इन सभी शवों का कोरोना गाइडलाइंस के तहत अंतिम संस्कार किया गया। ऐसा पहली बार हुआ है कि भोपाल जैसे शहर में एक साथ 57 शवों का एक साथ अंतिम संस्कार हुआ हो।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...