aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 73 1

आज के समय में हर कोट्यो चाहता है की शादी हो और मेरा भी परिवार हो लेकिन कोई करोरो में सायद कोई ही इन्सान होगा जो शादी अपनी नहीं करना चाहता होगा | शादी विवाह में ही बहुत बार लोग धोकधरी होता है और लोग धोखा खा जाते है | हम आपको एक ऐसा मामले के बारे में बताने जा रहे है | जिसमे शादी के दौरान मारपीट पुलिस से लेकर पूरी रत ड्रामा चली |

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

इस मामले की जानकारी करने पर बताया गया कि यहाँ बिहार के पटना के कंकड़बाग क्षेत्र में रहने वाले मोनू नाम के एक लड़के की शादी थी। मोनू अपनी बारात लेकर अपनी दुल्हन निशा के घर गया था। बारात का स्वागत निशा के घरवालों ने भी अच्छे से किया। बारात का स्वागत करने के बाद दूल्हे को वरमाला के लिए स्टेज पर बैठाया गया और कुछ देर बार निशा को स्टेज पर लाया गया।

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

किन जैसे ही निशा ने दूल्हे को देखा तो उसको कुछ अजीब सा लगा और निशा ने तुरंत अपने माता पिता को बुलाया और उनके कान में दूल्हे के बदल जाने की बात कही और कहा कि उसे सगाई की तस्वीर दिखाई जाए।

Also read: बिहार में नहीं है बिजली की कोई कमी हर लोगों को पूरा मिल रहा बिजली अप्रैल महीने में दर्ज हुआ अजूबा रिकॉर्ड 8000 मेगावाट तक जा सकती बिजली की डिमांड!

निशा की ये बात सुनकर उसके पिता सुनील प्रसाद को भी काफी शक हुआ। तब इसी दौरान निशा और उसके घरवालों के बीच में हो रही इस बात की भनक स्टेज पर खड़े लड़के वालों के रिश्तेदारों ने सुन ली और वह पर हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद इस शादी में हाई वोल्टेज ड्रामा की शुरू हो गया।

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

लडकी वालो का आरोप :-

लड़की पक्ष के लोगो ने दूल्हे के घर वालों पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है इस मामले के बाद दुल्हन का कहना है की जिस तरह से बारात में लाए लोगों ने बर्ताव किया है उसको देखने के बाद वो इस घर में शादी नहीं करेंगे।

और कहा कि पहले तो इन्होंने दूल्हा बदल दिया और फिर बारात में आए लोगों ने शराब के नशे में बदतमीजी की। इस पूरी शादी में हैरान करने वाली बात ये है कि ये रिश्ता दूल्हे की ममेरी बहन ने करवाया था जो कि दुल्हन की सगी भाभी है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...