Site icon First Bharatiya

15 अगस्त से शुरू होगा जयनगर इंटरसिटी का परिचालन, मुजफ्फरपुर से पटना आने-जाने वालों के लिए अच्छी खबर मधुबनी, सकरी, दरभंगा, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, भगवानपुर, हाजीपुर, पाटलीपुत्र स्टेशनों पर रूकेगी

we3

मुजफ्फरपुर से पटना आने-जाने वालों के लिए खुशखबरी : 15 अगस्त से फिर चलने लगेगी जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल, यात्रियों को पालन करना होगा कोविड : यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पूर्व मध्य रेल द्वारा 05549/05550 पटना-जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का परिचालन 15 अगस्त से अगली सूचना तक के लिए पुनर्बहाल कर दिया गया है।

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

हालांकि, स्पेशल ट्रेन से यात्रा के दौरान यात्रियों को कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य होगा। यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पूर्व मध्य रेल द्वारा 05549/05550 पटना-जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का परिचालन 15 अगस्त से अगली सूचना तक के लिए पुनर्बहाल कर दिया गया है।

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

ट्रेन शनिवार के अलावा सप्ताह के शेष सभी दिनों को जयनगर स्टेशन से 05.25 बजे प्रस्थान कर 13.30 बजे पटना जंक्शन पहुंचेगी। वापसी में गाड़ी संख्या 05550 पटना-जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन बनकर शनिवार के अलावा सप्ताह के शेष सभी दिनों को पटना से 15.25 बजे प्रस्थान कर 21.40 बजे जयनगर स्टेशन पहुंचेगी।

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

यह स्पेशल ट्रेन अप एवं डाउन दिशा में मधुबनी, सकरी, दरभंगा, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, भगवानपुर, हाजीपुर, पाटलीपुत्र स्टेशनों पर रूकेगी। यात्री ट्रेन परिचालन से जुड़ी विस्तृत जानकारी एनटीईएस अथवा 139 डायल कर प्राप्त कर सकते हैं। कोरोना की वजह से ट्रेन का परिचालन बंद कर दिया गया था, जिसे अब फिर से चलाया जाएगा। इससे पटना जाने के लिए यात्रियों को बस से जाने की जरूरत नहीं होगी। और आसानी से ट्रेन से जा सकेंगे.

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

यहाँ से रुकते हुए जाएगी ट्रेन :-

१.मधुबनी,

२.सकरी,

३.दरभंगा,

४.समस्तीपुर,

५.मुजफ्फरपुर,

६.भगवानपुर,

7. हाजीपुर,

८.पाटलीपुत्र

साभार daily bihar

Exit mobile version