Site icon First Bharatiya

जापान से लौटी वीरो की स्वागत खूब जोर शोर से हुयी गोल्डन बॉय नीरज से सेल्फी लेने को उमड़ी भीड़

टोक्यो ओलिंपिक के वीरो नीरज चोपड़ा, रवि दहिया, बजरंग पूनिया, लवलिना बोरगोहेन और पुरुष हॉकी प्लेयर्स देश लौट चुके हैं। एयरपोर्ट पर सभी एथलीट्स का जोरदार स्वागत किया गया। सब वीरो का स्वागत बहुत ही धूमधाम से गाने बजने के साथ लोगो ने किया.

Also read: Bihar Weather – बिहार के इन 11 जिला में होने वाली है भारी वर्षा तेज आंधी के साथ वज्रपात जान लीजिये मौसम विभाग का अपडेट!

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा के साथ सेल्फी लेने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। उनके अलावा लवलिना बोरगोहेन, बजरंग पूनिया, रवि दहिया और दीपक पूनिया भी दिल्ली पहुंचे। पुरुष और महिला हॉकी टीम का भी बैंड-बाजे के साथ स्वागत हुआ। महिला हॉकी टीम और दीपक ब्रॉन्ज मेडल मैच में चूक गए थे। लेकिन लोगो ने उनका भी भरपूर हौसला बढाया और बताया हमारा इंडिया भी किसी से कम नहीं है.

Also read: पूरा सज-धजकर बारात लेकर निकल रहा था दूल्‍हा, उधर प्रेमिका कर रही थी इंतजार सामने आते ही चेहरे पर फेंका एसिड, उसके बाद…

लवलिना ने दिल्ली पहुंचने के बाद कहा कि मेरा सपना था कि मैं मेडल जीतकर भारत लौटूं। इतने दिनों के बाद यहां आकर और लोगों से मिलकर आज बहुत अच्छा लग रहा है। पेरिस 2024 में गोल्ड जीतने की कोशिश करूंगी। वहीं लवलिना के कोच शिव सिंह ने कहा कि मुक्केबाजी में ब्रॉन्ज मेडल एक सराहनीय उपलब्धि है। 

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

जापान के राजधानी में हुयी ओलंपिक का भारत के शुर्विरो का देखिये जलवा :-

टोक्यो ओलिंपिक में भारत के सूरमा

Exit mobile version