फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐसे कई स्टार्स है जिन्होंने दूसरे धर्म में शादी की है और ऐसे भी कई स्टार्स है जिन्होंने शादी अपना धर्म भी बदल लिया था वैसे आज हम आपको उन मुस्लिम एक्टर्स की बहन या बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने लिए हिंदू पति चुना और इसके साथ ही उन्होंने अपना धर्म भी छोड़ दिया और हिंदू धर्म अपना लिया।

सैफ अली खान की बहन और खुद एक एक्ट्रेस रहा चुकी सोहा अली खान ने एक्टर कुणाल खेमू से शादी की थी जो की एक हिन्दू है आपको बता दे की दोनों ने साल 2015 में शादी की थी और दोनों की एक बेटी है जिसका नाम इनाया खेमू है। सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान की बहन हैं.

अल्वीरा खान ने एक हिंदू से शादी की थी।अल्वीरा शादी साल 1995 में बॉलीवुड एक्टर अतुल अग्निहोत्री से हुई थी और शादी के बाद अल्वीरा मुस्लिम से हिंदू बन गई वैसे बताते चले की दोनों सलमान की फिल्म जागृति के सेट पर एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे।

सलमान की लाडली छोटी बहन अर्पिता खान की शादी बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा से हुई थी आयुष और अर्पिता की शादी साल 2014 में हुई थी और शादी के बाद अर्पिता ने भी इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म स्वीकार कर लिया था । सलमान की लाडली छोटी बहन अर्पिता खान की शादी बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा से हुई थी आयुष और अर्पिता की शादी साल 2014 में हुई थी और शादी के बाद अर्पिता ने भी इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म स्वीकार कर लिया था ।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...