aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 17

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने मनोरंजन दुनिया में कई उभरते हुए कलाकार को अपना करियर बनाने का अवसर दिया है जिनमें से कई कलाकार ऐसे हैं जो अपने फिल्मी सफर में बहुत आगे बढ़ चुके हैं परंतु कई कलाकार ऐसे भी हैं जो आज परेशानियों का सामना कर रहे हैं। उन्हीं कलाकारों में से एक अभिनेत्री जरीन खान हैं।

जरीन खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म “वीर” से की थी। जरीन खान को फिल्मी दुनिया में लाने वाले सलमान खान ही हैं, जिन्होंने जरीन खान को अपनी फिल्म “वीर” के लिए अप्रोच किया था। इस फिल्म में अभिनेत्री में एक राजकुमारी का रोल निभाया था परंतु यह फिल्म कुछ खास नहीं चली परंतु लोगों ने जरीन खान को बेहद पसंद किया।

जरीन खान को इंडस्ट्री में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। बहुत से लोग तो जरीन खान को कैटरीना कैफ का हमशक्ल भी बताने लगे थे जिसकी वजह से जरीन खान को फिल्मों में ज्यादा काम नहीं मिल पाया इसके बाद अभिनेत्री ने हॉट फिल्मों की तरफ अपना रुख कर लिया था। जरीन खान ने हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्मों में काम किया और इन फिल्मों में उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिला था परंतु उसके बावजूद भी अभिनेत्री को निराशा का सामना करना पड़|

जरीन खान ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि वह अपने घर में कमाने वाली अकेली इंसान हैं, जिसकी वजह से वह बहुत ज्यादा परेशान हो रही हैं। जब जरीन खान से सलमान खान से सहायता लेने के बारे में पूछा गया तो इस पर जरीन खान ने कहा था कि सलमान खान सबकी बहुत मदद करते हैं और उन्होंने उनकी भी बहुत मदद की है लेकिन इस बार वह सलमान खान से मदद नहीं लेना चाहेंगी।

अभिनेत्री जरीन खान ने कहा कि सलमान खान ने कई बड़े लोगों को समय-समय पर मदद की है। ऐसी स्थिति में अभिनेत्री का ऐसा मानना है कि भले ही वह आज कंगाली का सामना कर रही हैं लेकिन सलमान खान को तंग नहीं करना चाहती हैं। भले ही सलमान खान उनकी सहायता के लिए बिल्कुल भी मना नहीं करेंगे परंतु इसके बावजूद भी वह उनसे कुछ मदद नहीं मांगना चाहती हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...