SL vs IND: शून्य पर आउट पृथ्वी शॉ हुए ट्विटर पर ट्रोलिंग का शिकार, सूर्या की हो रही है जय जय कार

श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ खेले जा रहे पहले T20I मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 165 रनों को लक्ष्य निर्धारित किया है। भारत की पारी के दौरान जहां एक ओर सूर्यकुमार यादव ने शानदार अर्धशतक लगाया, तो वहीं दूसरी ओर ओपनिंग करने उतरे Prithvi Shaw डेब्यू मैच में बिना खाता खोले ही आउट हो गए, जिसके चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आए गए हैं।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया को मैच की पहली ही गेंद पर बड़ा झटका लगा, जब डेब्यू मैच खेल रहे Prithvi Shaw बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए। शॉ के आउट होने के बाद शिखर धवन व संजू सैमसन के बीच 51 रनों की साझेदारी हुई। सैमसन 27(20) पर आउट हुए और फिर शिखर धवन 46 (36) पर आउट हो गए।

इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने 50(34) अर्धशतकीय पारी खेली। फिल हार्दिक पांड्या भी 10 (12) पर आउट हो गए। आखिर में ईशान किशन 20* व क्रुणाल पांड्या 2* रनों के साथ भारत ने 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बोर्ड पर लगाए। भारतीय पारी के दौरान बिना खाता खोले आउट होने के चलते Prithvi Shaw ट्रोलर्स के निशाने पर आए। वहीं शानदार अर्धशतकीय पारी खेलने के लिए सूर्या की जमकर तारीफ हो रही है।