AddText 07 26 08.00.31

शनिवार के दिन उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद एक दिवसीय दौरे पर मुंगेर पहुंचे और मुंगेर को मॉडल जिला बनाने की बात कही। उन्होंने कहा इसके लिए रोडमैप की भी तैयारी चल रही है। बहुत जल्द इंजीनियरिंग कॉलेज तथा वानकी कॉलेज का भवन निर्माण पूर्ण हो जाएगा। और मुंगेर के गंगा नदी पर बन रहे रेल-सह-सड़क पुल निर्माण के बारे में कहा अभी तकनीकी के वजह से दिक्कतें आ रही हैं।

Also read: Gold Price Today : पिछले ३ दिनों में 2000 रुपया सस्ता हुआ है सोना, जानिये इस समय 24 कैरेट सोना का क्या है दाम

अंदाजा लगाया जा रहा है 2022 के प्रारंभिक माह में ही रेल-सह-सड़क पुल पर वाहन फर्राटा भरेंगे हालांकि वर्तमान समय में अभी मुंगेर के लोगों को वाहन से जाने आने के लिए भागलपुर, विक्रमशिला सेतु तथा मोकामा के हाथी दादा पुल से होकर जाना पड़ रहा है। लेकिन आने वाले समय में इस पुल के चालू होने से उत्तर बिहार के मुजफ्फरपुर मिथिलांचल खगड़िया बेगूसराय कोसी व सीमांचल की दूरी भी काफी कम हो जाएगी।

Also read: Gold-Silver Price Today: चांदी के भाव में आई मामूली गिरावट, सोना हुआ इतना सस्ता जानिये क्या है ताजा भाव

डिप्टी सीएम ने कहा मेडिकल कॉलेज के लिए जमीन चयन का कार्य तेजी से चल रहा है। और अब तक जिला प्रशासन ने दो स्थानों पर जमीन खोज ली है। जमीन से रिलेटेड प्रतिवेदन मुख्यालय को भेज कर मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य प्रारंभ होगा उपमुख्यमंत्री के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सभी एरिया में विकास का कार्य गति के साथ चलाया जा रहा है और साथ ही निश्चित प्लान के द्वारा नल जल योजना का कार्य भी तकरीबन पूर्ण हो चुका है 4 से 5 माह के अंदर प्रत्येक घर में नल होगा

Also read: Special Train : बिहार से दिल्ली जाना अब और हुआ आसान यह स्पेशल ट्रेन की बढ़ गई फेरा, जान लीजिये टाइम टेबल

Also read: वन्दे भारत में सफ़र करने के लिए बांध लीजिये कुर्सी की पेटी, इस रूट पर दौड़ेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, होगी समय की बचत!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...