AddText 07 25 02.43.45

अपने दुल्हन की विदाई तो देखि हो पर आज हम आपको भारत शायद सबसे अलग और सबसे महंगी विदाई के बारे में बताने वाले है राजस्थान के भरतपुर जहा पर दुल्हन की हेलिकॉप्टर से विदाई की इच्छा उसके ससुर ने पूरी की है।

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला के मौसम में होने वाली है भारी बदलाव वर्षा के आसार, जान लीजिये अपने क्षेत्रों का हाल?

बिडगमा के रहने वाले पीडब्लूडी ठेकेदार के बेटे नरेंद्र सिंह की शादी छतरपुर की रहने वाली इस लड़की से तय हुई थी नरेंद्र बारात लेकर छतरपुर पहुंचे और दुल्हन की विदाई सुबह होनी थी तभी दुल्हन की इच्छा थी कि उसकी विदाई हेलिकॉप्टर से हो इसे सुनकर ससुर ने अपनी बहू को सुप्रिसे देते हुए उसके लिए हेलिकॉप्टर मंगवाया।

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

विदाई के दौरान ही छतरपुर के आसमान पर हेलिकॉप्टर उड़ता हुआ दिखाई दिया जिसे देखने के लिए गांव वालों की भीड़ उमड़ पड़ी वही जब दुल्हन ने हेलिकॉपटर को देखा तो उसकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है।

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

दूल्हे ने हेलिकॉप्टर से दुल्हन को लेकर अपने गांव बिडगमा के लिए उड़ान भरी तो वही दूल्हे के गांव में भी हेलिकॉप्टर से आ रही दुल्हन को देखने के लिए वह पर भी भीड़ जुट गई थी।

जैसे ही हेलीकाप्टर गांव में लैंड हुए घरवाले दूल्हा और दुल्हन का स्वागत करने में जुटे थे तो वही गांव वाले हेलिकॉप्टर को देखने में व्यस्त दिखाई दिये इसके साथ ही परिवार के लोगों ने बताया कि हेलिकॉप्टर से विदाई में पांच लाख का खर्च आया है।

दुल्हन की इच्छा पूरी करने के लिए ससुर की तरफ से दिया गया ये एक खास तोहफा था जो शायद न सिर्फ दूल्हा और दुल्हन बल्कि पुरे जिला याद रखने वाला है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...