AddText 07 22 01.35.26

राजमहल की बेटी अंशु प्रिया एंड टीवी में प्रसारित होने वाली सिंगिंग बेस्ट रियलिटी शो इंडियाज टैलेंट फाइट के दूसरे सीजन में परफॉर्म कर शहर का नाम रोशन करेंगी. बीते 25 अप्रैल को देहरादून में आयोजित ऑडिशन के बाद उनका सिलेक्शन टॉप 100 में हुआ है. अंशु प्रिया ने बतायी कि वह भागलपुर में रहकर बीते डेढ़ वर्षो से सिंगिंग क्लास में पढ़ती हैं. जबकि ग्रेजुएशन के फाइनल ईयर की परीक्षा दे चुकी है. लेकिन परीक्षा परिणाम अभी नहीं आया है.

बीते वर्ष लॉक डाउन के दौरान उन्होंने ऑनलाइन ऑडिशन दिया था. जिसके बाद सलेक्शन प्रोसेस शुरू हुआ. 25 अप्रैल 2021 को देहरादून में आयोजित फाइनल ऑडिशन में उनका चयन टॉप 100 में किया गया. बचपन से ही संगीत में उनकी रुचि है. पिता दिलीप कुमार राम और माता रेखा देवी से प्रेरित होकर बचपन से ही घर में हारमोनियम व अन्य वाद्य यंत्र के साथ अभ्यास करती थी.

बाद में उनके पिता ने एक संगीत शिक्षिका से उनका अध्ययन शुरू कराया. लेकिन उनकी आवाज में निखार तब आया जब वो भागलपुर में रह कर सिंगिंग क्लासेस में दाखिला लिया. फिलहाल सिंगिंग बेस्ड इंडिया टैलेंट फाइट टीवी रियलिटी शो के दूसरे सीजन के फाइनल ऑडिशन में उनका चयन हो चुका है.

एसएमएस के माध्यम से प्रतिभागी को सपोर्ट करने की प्रक्रिया चल रही है. जल्द ही यह रियलिटी शो टीवी में प्रसारित होगी. जिसमें साहिबगंज राजमहल की बेटी अंशु प्रिया प्रतिभागी के रूप में शिरकत करती नजर आएंगी. विदित हो कि अंशु प्रिया के पिता दिलीप कुमार राम राजमहल अनुमंडलीय अस्पताल में चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी के रूप में कार्यरत हैं. टीवी रियलिटी शो में उनकी पुत्री का चयन होने पर उन्होंने हर्ष जताया है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...