Screenshot 20210719 204756 01

शादियों में मस्ती-मजाक हमेशा होता रहता है। मस्ती के बगैर भारतीय शादियों की रौनक अधूरी मानी जाती है। लोगो के साथ साथ दूल्हा-दुल्हन की तरफ से भी मस्ती मजाक होती रहती है। आज हम आपको एक शादी का वीडियो शेयर कर रहे है, जिसमे आपको एक शादी में ऐसी ही हंसी मजाक देखने को मिलेगी।

यह वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर किसी शादी में लिया गया है, जो वर्तमान में काफी पसंद किया जा रहा है। इस फनी वीडियो में दूल्हे की मस्ती देखने लायक है, जिसे देखकर आप भी हंसने लगेंगे। 

वीडियो में आपको एक शादी का जोड़ा देखने को मिलेगा इस वेडिंग वीडियो में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर चढ़ने की तैयारी कर रहे है, जिसमे वह एक दूसरे का हाथ थामे आपको दिखेंगे। तभी दूल्हा सीढ़ियां चढ़ने के लिए अपना हाथ दुल्हन की तरफ बढ़ा देता है, लेकिन दुल्हन के पीछे खड़ी उसकी रिश्तेदार को अलग ही मस्ती सूझ रही थी और वो दूल्हे को दुल्हन का हाथ थामने ही नहीं देती है। वह उसका हाथ हटा देती है, इस जल्दबाजी और कन्फ्यूजन में दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ ही उस रिश्तेदार का भी हाथ थाम लेता है और दोनों हाथो को पकड़ लेता है। 

मस्ती मजाक में दूल्हे को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं हो पाता है कि उसने अपनी दुल्हन के साथ साथ साथ एक और लड़की का हाथ पकड़ के रखा है। तभी शादी में मौजूद कोई महिला रिश्तेदार दूल्हे को आवाज लगाकर एक हाथ छोड़ने के लिए कहती हैं। उस समय दूल्हे को समझ में आता है कि वह दुल्हन के धोखे में उसकी भाभी का भी हाथ पकड़े हुए था। इस बात पर सभी हँसते है और यह पूरा घटनाक्रम केमेरे में कैद हो जाता है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...