ऋषभ पंत के सपोर्ट में उतरे खुद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, दिया बड़ा बयान…

भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें क्वारेंटीन कर दिया गया। इसके अलावा गेंदबाजी कोच भरत अरुण, विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा को भी आइसोलेशन में रखा गया है। माना जा रहा है कि छुट्टियों के दौरान पंत ने भी मास्क नहीं पहना और वह संक्रमण की चपेट में आ गए। मगर अब इस बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली खुद पंत के सपोर्ट में उतर आए हैं और उनका कहना है कि हर समय मास्क लगाना असंभव है।

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज Rishabh Pant के रूप में भारत को इंग्लैंड सीरीज से पहले बड़ा झटका लगा है। वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके चलते अब काउंटी इलेवन के खिलाफ खेले जाने वाले काउंटी इलेवन में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। मगर इस बीच ‘न्यूज 18’ के साथ बातचीत करते हुए सौरव गांगुली ने पंत का समर्थन किया है। उन्होंने कहा,“कोई चिंता नहीं है। वह ठीक हो जाएंगे।”

यह भी पढ़ें  IPL में रैना की हुई वापसी, गुजरात टाइटंस ने टीम में किया शामिल! जाने क्या है वायरल खबर की हकीकत

भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले काउंटी इलेवन के साथ प्रैक्टिस मैच खेलने हैं। इसकी शुरुआत 20 जुलाई से होगी और काउंटी टीम के साथ प्रैक्टिस मैच खेलेंगी। बताते चलें, इंग्लैंड और भारत के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से खेली जाएगी। ऐसा बताया जा रहा है कि पंत की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया की ओर से केएल राहुल विकेटकीपिंग करते नजर आ सतके हैं।