AddText 07 13 08.48.13

मां बनना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास होता है। कहते है जब एक औरत मां बनती है तब वो पूरी तरह औरत बनती है। लेकिन मां बनने के दौरान कई हड्डियों के टूटने जितना दर्द सहना करना बहुत मुश्किल होता है।

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

कई महिलाएं मां बनने के दर्द एक बार भी सहन नहीं कर पाती जबकि एक महिला को बच्चे पैदा करने की आदत लग चुकी है। जी हां, अमेरिका की पेटी को बच्चे पैदा करने में काफी मजा आता है। पेटी अब तक सोलह बच्चे को जन्म दे चुकी है और अब अगले बच्चे की तैयारी में जुट गई है।

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

पेटी के पति ने बताया कि सोलहवें बच्चे के जन्म के दौरान पेटी की हालत काफी सीरियस हो गई थी। उसकी जान बचाना काफी मुश्किल हो गया था। लेकिन किसी तरह से उसकी जान बचाई गई। बावजूद इसके पेटी ने अब अगले बच्चे की तैयारी शुरू कर दी है।

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

पेटी और कार्लोस के घर एक अजीबोगरीब परंपरा है। इनके घर में हर बच्चे का नाम C से शुरू होता है। 15 बच्चों के नाम कपल ने सी से ही रखा है। कपल ने अपने सोलहवें बच्चे का नाम Clayton रखा है। पेटी ने बताया कि सबसे बड़े बेटे का नाम Christopher है।

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….

पेटी का कहना है कि उसे अब बच्चे पैदा करने में मजा आने लगा है। साथ ही पेटी ने कहा कि अगर भगवान ने चाहा तो एक और बच्चा उनकी झोली में आ जाएगा। पेटी अब सी से अन्य नाम में जुट गई है ताकि आगे के बच्चे का नामकरण आसानी से हो पाए।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...