Site icon First Bharatiya

आपके भी घर भी है शादी बुक करें बारात के लिए दूल्हा गाड़ी समेत मात्र 21 हजार में 21 कारों का काफिला – संपर्क करें

arya - go

arya - go

अप्रैल का महिना चल रहा है और इस महीने के लगन बहुत तेजी से शुरू हो जाति है. वहीँ इसके बाद वाला दो महिना यानी की मई और जून शादी के लिए यह दो महिना बहुत ही स्पेशल माना जाता है. और इस महिना में खूब शादियाँ भी होती है.

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

लेकिन आज के इस खबर में हम शादी के बारे में नहीं बल्कि शादी में होने वाले खर्चे को कम करने के बारे में आपको बताने वाले है अगर आप लड़के के तरफ से है तो यह खबर आपके लिए और खास होने वाला है चलिए जानते है आज के इस खबर के बारे में….

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

दरअसल हम बात कर रहे है कार के काफिला के बारे में जो की बहुत उपयोगी होती है किसी भी शादी के लिए कम से कम १० कार तो लोग शादी में बारात के लिए बुक करते ही है लेकिन उन्हें इसके लिए मोती रकम चुकानी होती है.

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

लेकिन अब उन्हें रिलीफ मिलने वाली है. क्यूंकि arya-go आपके बिच लेकर आया है 21 हजार में 21 कारों का शानदार काफिला और यह बारात स्पेशल है साथ में आर्डर करने पर आपको दूल्हा के लिए एक स्पेशल गाड़ी भी दी जायेगी जिसके लिए अलग से पे करनी होती है.

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

देखिये जब अधिक लगन होती है तो एक समय में एक डेट पर कई शादियाँ होती है. जिसके वजह से और प्रॉब्लम होती है. और कभी कभी तो गाड़ियाँ मिलती ही नहीं है मिलती भी है तो काफी महंगा मिलती है. लेकिन अगर आप चाहे तो arya go का इस्तेमाल करके अपने इस काफिला को महज कम से कम कीमत में बुक कर सकते है.

अब आपके मन में एक सवाल आता होगा की आखिर कंपनी इतनी कम कीमत में कौन-कौन से गाड़ियाँ देती है. तो आपको बता दूँ की इसमें जो कम्पनियां की गाड़ियाँ होती है उनमें स्वीफ्ट डिजायर, स्कार्पिओ, आल्टो, सेंट्रो, क्स्युवी, बोलेरो,सुज़िकी के साथ-साथ थार जैसी गाड़ियाँ होती है.

Exit mobile version