AddText 07 05 08.47.10

 बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने एक बार फिर से अपनी ही पार्टी के विरोधियों पर हमला बोला है. पटना में आयोजित पार्टी के 25 वें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजप्रताप यादव ने खुद को कृष्ण जबकि तेजस्वी (Tejashwi Yadav) को अर्जुन बताते हुए कहा कि

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

जब-जब तेजस्वी पर हमला होगा तेजप्रताप हमेशा आगे रहेगा. लालू के बड़े बेटे ने कहा कि जब पटना में लाठीचार्ज हो रहा था तो मैं आगे खड़ा था. मैं आगे जाना चाहता था पर कुछ लोगों ने मुझे पीछे खींच लिया. लोग पीछे इसलिए खींचते हैं ताकि असली हीरो हम ना हो जाएं.

Also read: सोमवार की सुबह सोने की कीमत में हुई बड़ी गिरावट जान लीजिये आपके क्षेत्र में क्या है ताजा भाव पूरी खबर…

पिता लालू का जिक्र करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि लालू जी ने छात्र जीवन से राजनीति की शुरुआत की थी. मैंने भी बीएन कॉलेज में जाकर एडमिशन लिया, जिस बेंच पर लालू जी बैठते थे उसी बेंच पर मैं बैठता था. इशारों में ही तेजप्रताप ने पार्टी को हिदायत देते हुए कहा कि पार्टी में अभी भी कई लोग ऐसे हैं, जो पार्टी को कमजोर करने में लगे हैं. सच्चाई कड़वा होता है इसे सुनना सब की बस की बात नहीं.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

तेजप्रताप ने कहा कि आज मुझे आने में थोड़ी देर हुई तो तेजस्वी ने पहले बाजी मार लिया. तेजस्वी दिल्ली और बाहर होते है तो मैं पार्टी कार्यलय को संभाल लेता हूं. तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि लगता है जगदा बाबू नाराज हैं. पार्टी में महिलायें आज नीचे बैठी हुई हैं, जबकि महिलाओं को पार्टी में मंच पर बैठना चाहिए. पार्टी की रीढ़ पार्टी के कार्यकर्ता ही हैं. पार्टी को एकसाथ मिलकर आगे बढ़ना होगा.

Also read: खुशखबरी : बिहार में एका-एक इतना रुपया सस्ता हुआ डीजल और पेट्रोल जानिये क्या है ताजा कीमत

Source : News18

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...