AddText 07 05 07.39.28

बिहार में आशीर्वाद यात्रा को लेकर पटना पहुंचे चिराग पासवान अपनी बहन से मिलने पहुंचे. अपने पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान की जयंती के मौके पर अपनी बहन आशा पासवान से मिलने अचानक से उनके पटना के कुम्हरार स्थित आवास पहुंच गए.

Also read: इतनी भीषण गर्मी में बिहार जाने वाली ये ट्रेन हो गई 10 घंटे लेट, यात्री हुए गुस्से से लाल सोशल मीडिया पर निकाली अपनी भरास!

आपको बता दें कि चिराग पासवान और उनकी बहन बहनोई के बीच 36 का आकंड़ा रहता है. चिराग के बहनोई और राजद नेता अनिल कुमार साधु अक्सर चिराग पर जुबानी हमले किया करते हैं लेकिन चिराग ने अचानक से बहन बहनोई के घर पहुंच कर सबको चौंका दिया.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार में इतनी तपती गर्मी से लोग है परेशान, बहुत जल्द लोगों को मिलने वाली है राहत होगी भारी बारिश!

इससे पहले चिराग पासवान जब पटना पहुंचे तो पटना एयरपोर्ट से निकलते ही चिराग पासवान को हाईकोर्ट केपास स्थित अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करना था लेकिन जब चिराग वहां पहुंचे तो गेट पर ताला लगा पाया इस बात से नाराज होकर चिराग पासवान वहीं पर धरने पर बैठ गए.

Also read: Vande Bharat Train : पटना, आरा, बक्सर होते हुए बिहार से राजधानी दिल्ली के लिए रवाना होगी वंदे भारत एक्सप्रेस, जानिए…

आपको बता दें कि चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि सोशल मीडिया पर अपने पिता की पुरानी तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की. अपने पिता की तस्वीर को शेयर करते हुए चिराग पासवान ने लिखा है कि Happy Birthday Papa Ji.

Also read: पटना से दिल्ली की यात्रा अब बस 9 घंटे में होगी पूरी शुरू हुआ वन्दे भारत एक्सप्रेस का परिचालन, जानिये रूट…

आप की बहुत याद आती है. मै आप को दिए वादे को पूरा करने की कोशिश कर रहा हूं. आप जहां कही भी हैं मुझे इस कठिन परिस्थिति में लड़ते देख आप भी दुःखी होंगे. आप ही का बेटा हूं, हार नहीं मानूंगा. मै जानता हूं आपका आर्शीवाद हमेशा मेरे साथ है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...