AddText 06 27 04.11.02

Mahindra जल्द ही भारत में अपनी नेक्स्ट जेनरेशन Scorpio एसयूवी लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें कि कई बार 2021 Mahindra Scorpio को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है। जानकारी के अनुसार ग्राहकों को स्कॉर्पियो के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल में कई बदलाव देखने को मिलेंगे जो एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक में शामिल होंगे। इन अपडेट्स के चलते अब ये एसयूवी पहले से कहीं ज्यादा दमदार हो जाएगी और ग्राहकों को इसमें बेहतरीन ड्राइविंग एक्सपीरियंस भी मिलेगा।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

आपको बता दें कि 2021 Mahindra Scorpio में आपको प्रीमियम डैशबोर्ड, बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ) हेजार्ड लैम्प, हिल होल्ड, डिफॉगर, हीटर, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, मीडिया कंट्रोल और एक 360-डिग्री कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ ही एसयूवी में की-लेस पुश स्टार्ट स्टॉप, फ़ास्ट चार्जर, USB पोर्ट और 12V का सॉकेट दिया जाएगा।

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

जानकारी के अनुसार 2021 स्कॉर्पियो को पावर देने के लिए 2.0-लीटर mHawk डीजल इंजन और 2.0-लीटर स्टालियन टर्बोचार्ज्ड, डायरेक्ट-इंजेक्शन पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया जाएगा। बता दें, यह वही इंजन हैं जो महिंद्रा थार पर दिया गया है। क्योंकि स्कॉर्पियो एक भारी वाहन है, उम्मीद की जा रही है.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

कि इसका पेट्रोल इंजन लगभग 150 से 160 PS अधिकतम शक्ति का उत्पादन करेगा। जबकि डीजल इंजन में लगभग 140 PS की पावर दी जाएगी। दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा।  

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...