Site icon First Bharatiya

शादी से पहले हुआ कुछ ऐसा कि बीच मंडप में दुल्हन को छोड़कर भागा दूल्हा, जानें पूरा मामला

AddText 06 27 07.34.29

शादी-बारातों में किसी न किसी बात को लेकर विवाद अक्सर होता रहा है। कई बार विवाद एक-दूसरे के खून का प्यासा तक हो जाता है। बिहार के छपरा जिले के गांव में बारात आई थी। लड़की वालों ने बारात का जोरशोर से स्वागत किया। शादी की रस्में शुरू हो गईं। दूल्हा-दुल्हन को मंडप में बुलाया गया। सात फेरे शुरू होने वाले थे कि जब जनाती और बारातियों में मारपीट शुरू हो गई।

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

बात इतनी बढ़ी कि दोनों तरफ से चाकू-छुरी चलने लगीं। दोनों तरफ से मारपीट के दौरान कई लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी जब दूल्हे को हुई तो वह मंडप में दुल्हन को छोड़कर भाग गया। दुल्हन दूल्हे का काफी देर तक इंतजार करती रही लेकिन वह नहीं पहुंचा।

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

छपरा जिले के थाना क्षेत्र के बसतपुर गांव निवासी वकील बैठा की पुत्री पिंकी की शादी बेलौर गांव निवासी राम अयोध्या बैठा के पुत्र राजन बैठा के साथ तय हुई थी। तय समय के अनुसार द्वारपूजा एवं कन्या निरीक्षण के बाद शादी की रस्म अदायगी हो रही थी। इसी दौरान जनवासे में बारातियों एवं ग्रामीणों के बीच नाच देखने को लेकर मारपीट शुरू हो गई।

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

दोनों पक्षों की तरफ से चाकूबाजी होने लगी। दूल्हे के भाइयों को चाकू लगते ही चारों तरफ अफरातफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। घटना के बाद लोग घायलों को इलाज के लिए पीएचसी पानापुर ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के चिकित्सकों ने छपरा रेफर कर दिया। फिलहाल घायल युवकों का इलाज सिवान में चल रहा है, जहां मुकेश बैठा की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

Exit mobile version