Site icon First Bharatiya

शादी में नाचने के लिए तैयार हो जाएंगे बॉलीवुड के सितारे, जानिए कितनी लेते हैं फीस

AddText 06 26 03.48.30

शादी हर इंसान के जीवन का यादगार लम्हा होता है। हर इंसान की शादी जिंदगी में एक बार होती है परंतु मौजूदा समय में बहुत से लोग ऐसे हैं जो एक बार से ज्यादा शादियां कर रहे हैं। हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए हर संभव प्रयास करता है। अपनी शादियों को यादगार बनाने के लिए लोग बहुत कुछ करते हैं ताकि हर किसी को उम्र भर शादी याद रहे। शादियों में लाखों करोड़ों रुपए खर्च किए जाते हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं जो बॉलीवुड के मशहूर सितारों को भी अपनी शादियों मेंलिखने के लिए बुलाते हैं।

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

बॉलीवुड के सितारे पैसे लेकर शादी में नाचने के लिए तैयार भी हो जाते हैं परंतु क्या आप लोगों को इस बात की जानकारी है कि बॉलीवुड के मशहूर सितारे एक शादी में डांस करने के लिए कितनी रकम लेते हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बताएंगे कि बॉलीवुड के मशहूर सितारे शादियों में नाचने के लिए कितना चार्ज करते हैं।

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री में से एक दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है। ज्यादातर सभी लोगों की पहली पसंद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं। दुनिया भर में दीपिका के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। अगर किसी की शादी में दीपिका शामिल हो जाए तो वह शादी जीवन भर के लिए यादगार बन जाएगी। अगर आप भी दीपिका पादुकोण को अपनी शादी में बुलाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको एक अच्छी खासी रकम चुकानी पड़ेगी। आपको बता दें कि दीपिका किसी भी शादी या पार्टी में समय देने के बदले कम से कम एक करोड़ रूपए की फीस लेती हैं।

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है और इनकी फीस भी अच्छी खासी है। प्रियंका चोपड़ा किसी शादी में डांस करने के लिए 2 से 2.5 करोड़ रूपए की अच्छी खासी रकम फीस के रूप में लेती हैं।

Also read: बिहारवासियों को मिला बड़ी सौगात बिहार ने बनने जा रही २ बड़े हवाईअड्डे, मिला मंजूरी!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अगर आप अपनी शादी में आमंत्रित करना चाहते हैं तो इसके लिए 70 से 80 लाख रुपए चुकाने पड़ेंगे। आपको बता दें कि शादियों में अनुष्का शर्मा की डिमांड बहुत ज्यादा है। ज्यादातर सभी लोग अपनी शादी में अभिनेत्री को बुलाना चाहते हैं।

Exit mobile version