AddText 06 19 05.59.52

Bihar police SI Result लखीसराय की एक महिला शादी के 13 साल बाद पुलिस अफसर बन गई। उसके पति भी दारोगा हैं। महिला बडि़या की रहने वाली है। उनकी इस उपलब्‍धी पर परिवार में खुशी की लहर है।

Also read: महज 22 साल की छोटी उम्र में स्वाति ने अपने मेहनत के दम पर पास की यूपीएससी जैसे देश की बड़ी सिविल सर्विस की परीक्षा

शिक्षा एक ऐसा धन है जिसे कोई बांट नहीं सकता है। मजबूरियां कुछ पल के लिए सफलता की राह को रोक सकती है लेकिन शिक्षा जैसा धन जिसके पास है वह कभी भी सफलता के पहाड़ पर चढ़कर पताका लहरा सकते हैं।

Also read: माँ दुसरे के खेतों में घास छिलती थी पिता थे मजदुर बेटा बना DSP ख़ुशी के से रोने लगी माँ यकीन नही हुआ, जानिये….

बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग, बिहार द्वारा आयोजित पुलिस अवर निरीक्षक का परीक्षा परिणाम ने यही संदेश दिया है। जिले के मेदनी चौकी निवासी हार्डवेयर दुकानदार कृष्णनंदन महतो की बहू करुणा कुमारी ने शादी के 13 साल बाद सफलता का परचम लहराया है।

Also read: पहले बार में पास की सिविल सर्विस की एग्जाम IAS बनीं सौम्या,बताई कैसे की थी तैयारी जानिए…

करुणा की शादी 2008 में ही हुई। इस बीच दो बच्चे भी हुए। परिवार का बोझ एक गृहिणी के रूप में अपने कंधे पर लेकर चली लेकिन लक्ष्य को हमेशा साधे रही। पति मिथिलेश कुमार पहले से उत्पाद दारोगा के पद पर हैं। पति की प्रेरणा काम आई और खुद भी घर की दुल्हनियां से पुलिस अफसर बन गई। उनकी इस सफलता पर उनके पिता उमेश प्रसाद महतो भी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। मायके कोनीपार में भी खुशियां है।

Also read: उत्तर प्रदेश का यह किसान अपने यहाँ उगा रहा है कई विदेशी सब्जी बहुत हो रही है इसकी मांग, जानिये इसके बारे में खास बात…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...