AddText 06 19 05.46.09

12 साल की लड़की से शादी करने अजमेर से सीतामढ़ी पहुंचा 50 साल का दूल्हा, गांववालों ने जमकर धोया : इस समय बिहार के सीतामढ़ी से बड़ी खबर सामने आ रही है। बेमेल 12 साल की नाबालिग लड़की और 50 साल के अधेड़ की शादी करवाने की पूरी तैयारी कर ली गई थी, लेकिन ऐन वक्त पर ग्रामीण पहुंचे और दूल्हें को पकड़ कर जमकर धोया और फिर बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

अधेड़ दूल्हा राजस्थान के अजमेर से सीतामढ़ी के एक गांव पहुंचा था। मामला नानपुर प्रखंड के बहेड़ा गांव का है। एक नाबालिग लड़की की शादी गांव की ही रजिया खातून नाम की महिला दलाल व कृष्णनंदन नाम के पुरुष दलाल ने राजस्थान के अजमेर के रहने वाले गोपाल राम नामक व्यक्ति से तय करा दी। तय तारीख पर वह शादी के लिए सज-धजकर सीतामढ़ी पहुंच भी गया।

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

दलालों की लालच में आए नाबालिग लड़की को उनके परिजनों ने मासूम बच्ची को शादी के जोड़े में सजाकर घर से लेकर भी चले गए। लेकिन, इसी बीच गांववालों को इस बात की खबर मिल गई। गुस्साए लोगों ने विवाह स्थल कृष्णा कॉम्प्लेक्स पर धावा बोला। वहां 50 साल के बुजुर्ग दूल्हे को देख लोग आग-बबूला हो गए और उसे पकड़ जमकर धोया। बाद में दूल्हा और उसके साथ अन्य व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...