Site icon First Bharatiya

दूल्हे ने दोस्तों के कंधे पर बैठ निकाली बारात, आजादी के 7 दशक बाद भी गांव में नहीं बनी है सड़क

AddText 06 17 10.49.37

डोली, घोड़ी और रथ पर सवार दूल्हे को बरात में निकलते आपने देखा होगा लेकिन दूल्हे को कंधे पर सवार होकर बरात निकलते आपने शायद ही कहीं देखा होगा. अगर नहीं देखा है तो देखिए पश्चिमी चंपारण जिला के रामनगर के बभनी गांव की ये तस्वीर है. गांव के बन्धु गोड के बेटे प्रमोद कुमार की बरात निकली है लेकिन गांव जलमग्न हो गया है.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

गांव में जाने के लिए पक्की सड़क नही है. दरवाजे पर दूल्हे की कार रथ घोड़ी पालकी नहीं जा सकती है तो दूल्हे के साथियों ने दूल्हे को कंधे पर उठा लिया और लाठी से रास्ते में पानी नाप-नाप कर दूल्हे को उसके कार तक पहुंचाया. बता दें कि इस क्षेत्र में दो दिन से भारी बारिश हो रही है, ऐसे में पहाड़ी नदियां भी उफान पर है. बभनी गांव जलमग्न हो गया है और गांव में सड़क नहीं है.

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

ऐसी सूरत में दूल्हा प्रमोद कुमार के दरवाजे पर कोई सवारी गाड़ी नहीं जा सकती है तो दूल्हे के दोस्तों ने तरकीब निकाली और कंधे से दूल्हे को गांव से बाहर निकाल दिया. ये तस्वीर रामनगर की है और ये तस्वीर यह भी बताती है कि विकास अभी इन गांवों से कोसों दूर है.

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन
Exit mobile version