AddText 06 17 10.49.37

डोली, घोड़ी और रथ पर सवार दूल्हे को बरात में निकलते आपने देखा होगा लेकिन दूल्हे को कंधे पर सवार होकर बरात निकलते आपने शायद ही कहीं देखा होगा. अगर नहीं देखा है तो देखिए पश्चिमी चंपारण जिला के रामनगर के बभनी गांव की ये तस्वीर है. गांव के बन्धु गोड के बेटे प्रमोद कुमार की बरात निकली है लेकिन गांव जलमग्न हो गया है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

गांव में जाने के लिए पक्की सड़क नही है. दरवाजे पर दूल्हे की कार रथ घोड़ी पालकी नहीं जा सकती है तो दूल्हे के साथियों ने दूल्हे को कंधे पर उठा लिया और लाठी से रास्ते में पानी नाप-नाप कर दूल्हे को उसके कार तक पहुंचाया. बता दें कि इस क्षेत्र में दो दिन से भारी बारिश हो रही है, ऐसे में पहाड़ी नदियां भी उफान पर है. बभनी गांव जलमग्न हो गया है और गांव में सड़क नहीं है.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

ऐसी सूरत में दूल्हा प्रमोद कुमार के दरवाजे पर कोई सवारी गाड़ी नहीं जा सकती है तो दूल्हे के दोस्तों ने तरकीब निकाली और कंधे से दूल्हे को गांव से बाहर निकाल दिया. ये तस्वीर रामनगर की है और ये तस्वीर यह भी बताती है कि विकास अभी इन गांवों से कोसों दूर है.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...