AddText 06 16 07.48.21

नई दिल्ली: सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों डिमांड में है. फिल्म जिस्म 2 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी का ग्लैमर दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. फिल्मों में लीड रोल करने के अलावा सनी बड़ी-बड़ी फिल्मों में आइटम सॉन्ग पर करती देखी जाती हैं.

इतना ही नहीं सनी (Sunny Leone Selling home) कई रियलिटी शो को होस्ट करती भी नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वह MTV रियलिटी शो स्पिल्ट्सविला को होस्ट कर रही हैं. सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

सनी (Sunny Leone bought new home) अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों के बारे में भी सोशल मीडिया के जरिए जानकारी शेयर करती रहती हैं. वहीं सनी ने हाल ही में बॉलीवुड के शहंशाह के घर के बगल में अपना नया घर लिया है. एक्ट्रेस के इस घर की कीमत 16 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

जल्द ही एक्ट्रेस अपने नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी कर रही हैं. वहीं खबर यह भी आ रही है कि सनी अपना लॉस एंजेलिस वाला घर बेचना चाह रही है. सनी के उस घर की कीमत 34 करोड़ बताई जा रही है. फिलहाल सनी और उनके पति डेनियल ने अपने लॉस एंजेलिस वाले घर को रेंट पर लगा रखा है.

सनी का ये घर शरमन ओक्स में स्थित है. सनी का घर पूरा एरिया करीब एक एकड़ में है. घर चारों तरफ से जंगल से घिरा हुआ है और उसके बीच में उनका बंगला स्थित है. सनी के घर के अगल बगल सारे हॉलीवुड स्टार रहते हैं. सनी लियोन ने यह घर अपने 36वें जन्मदिन पर ल़ॉस एंजलिस में खरीदा था.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...