Site icon First Bharatiya

महिला को डंसने के बाद नागिन ने तोड़ा दम

AddText 06 16 02.06.27

कानपुर के चौबेपुर के किशुनपुर गांव में जिस घर में निकले नाग को मारा गया था उसी घर में दूसरे दिन नागिन ने महिला को डंस लिया। महिला की मौत हो गई। इसके बाद नागिन ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

चौबेपुर के किशुनपुर गांव में सुरेश यादव की पत्नी उमादेवी शाम को आंगन में काम कर रही थीं। तभी उनको एक सांप दिखाई दिया। उन्होंने हल्ला मचाने के साथ सांप पर डंडे से प्रहार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने नाग को पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद उसे जला दिया। नाग को मारने की घटना को परिजन आम मान रहे थे।

Also read: Bihar Weather News : एका-एक मौसम ने बदला मिजाज पुरे बिहार को मिली राहत, आज इन जगहों पर आंधी तूफ़ान के साथ होगी बारिश बरसेंगे ओला पत्थर

गुरुवार सुबह नागिन बदला लेने उसी जगह पहुंच गई जहा नाग को मारा गया था। उमा देवी सुबह आंगन में सफाई कर रही थीं। तभी नागिन ने उन्हें डंस लिया। नागिन के डंसते ही उनके मुंह से सिर्फ चीख निकली। परिजन आंगन में पहुंचे तो उमा छटपटा रही थीं। पास ही नागिन बैठी थी। इतना देख कर लोग दहशत में आ गए। उमा देवी को उठा कर किसी तरह अस्पताल लेकर पहुंचे जहा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद परिजन झाड़फूंक कराने में जुट गये पर कोई फायदा नहीं हुआ।

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

खास बात रही कि नागिन मौके से नहीं हटी। जिस जगह नाग को मारा गया था, उसी जगह पर बैठ कर नागिन ने दम तोड़ दिया। बाद में पहले नागिन का अंतिम संस्कार किया गया फिर उमादेवी का अंतिम संस्कार हुआ।

Also read: खुशखबरी अब मुजफ्फरपुर से कोलकाता के बीच चलने जा रही दो अमृत भारत ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकते हुए जायेगी, जानिए…

Exit mobile version