AddText 06 16 02.06.27

कानपुर के चौबेपुर के किशुनपुर गांव में जिस घर में निकले नाग को मारा गया था उसी घर में दूसरे दिन नागिन ने महिला को डंस लिया। महिला की मौत हो गई। इसके बाद नागिन ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

चौबेपुर के किशुनपुर गांव में सुरेश यादव की पत्नी उमादेवी शाम को आंगन में काम कर रही थीं। तभी उनको एक सांप दिखाई दिया। उन्होंने हल्ला मचाने के साथ सांप पर डंडे से प्रहार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने नाग को पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद उसे जला दिया। नाग को मारने की घटना को परिजन आम मान रहे थे।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

गुरुवार सुबह नागिन बदला लेने उसी जगह पहुंच गई जहा नाग को मारा गया था। उमा देवी सुबह आंगन में सफाई कर रही थीं। तभी नागिन ने उन्हें डंस लिया। नागिन के डंसते ही उनके मुंह से सिर्फ चीख निकली। परिजन आंगन में पहुंचे तो उमा छटपटा रही थीं। पास ही नागिन बैठी थी। इतना देख कर लोग दहशत में आ गए। उमा देवी को उठा कर किसी तरह अस्पताल लेकर पहुंचे जहा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद परिजन झाड़फूंक कराने में जुट गये पर कोई फायदा नहीं हुआ।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

खास बात रही कि नागिन मौके से नहीं हटी। जिस जगह नाग को मारा गया था, उसी जगह पर बैठ कर नागिन ने दम तोड़ दिया। बाद में पहले नागिन का अंतिम संस्कार किया गया फिर उमादेवी का अंतिम संस्कार हुआ।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...